Gorakhpur बच्चा चुराकर तांत्रिक के पास बेचने जा रही थी महिला

s

गोरखपुर जिले के चौरीचौरा इलाके के शिवपुर गांव से बुधवार की रात करीब दो बजे बच्चे को पुलिस ने कडी मशक्क्त के बाद खोज निकाला। एक महिला बच्चे को चुराकर ले जा रही ​थी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि उसने तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे का अपहरण किया था।

जैसे ही पुलीस को बच्चा गुम होने की सूचना मिली तो पुलिस ने रास्‍ते में कई जगह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। इसमें महिला बच्चे को लेकर जाती दिखी। पुलिस ने देवीपुर से महिला को बच्चे के साथ बरामद कर लिया। पुलिस घटना से संबंधित अन्य आरोपित को पकड़ने के प्रयास मे जुटी है।

शिवपुर बिंद टोलिया में रात में रबीना पत्नी बृजेश निषाद अपने छह वर्षीय बेटे प्रतीक व तीन वर्षीय सिद्धार्थ के साथ बरामदे मे सोई हुई थीं। रबीना रात में करीब दो बजे उठी तो देखा कि बड़ा बेटा प्रतीक बिस्‍तर पर नहीं है। पहले उसने आसपास खोजा फिर परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी। इस पर ससुर जंगली निषाद ने घटना की सूचना चौरीचौरा पीआरवी 112 व फिर चौरीचौरा पुलिस को दी। पुलीस ने सीसीटीवी खंगाले तो बंजारी देवी मंदिर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे तीन बजे को पैदल ले जाते दिखी। गुरुवार सुबह छह बजे भोपा बाजार चौराहे कै पास बच्चे को गोरखपुर ले जाने के लिए टेंपो का इंतजार कर रही थी। पुलिस को देखकर महिला छिप गई। इसके बाद टेंपो से सुबह सात बजे देवीपुर गांव में लेकर छिपी थी। पुलिस ने वहीं महिला को बच्चे के साथ पकड लिया।
 

Post a Comment

From around the web