Barelli जीजा साली ने जहर खाकर जान दी

s

अलीगढ़ में प्रेम प्रसंग के चलते शादीशुदा जीजा और साली का घर में शव मिले हैं। जीजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं, साली ने जहर खाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर भीड़ मौके पर जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं।  घटनास्थल से पुलिस ने सल्फास की गोलियां भी बरामद की हैं। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

बन्ना देवी थाना इलाके के सारसोल पटाखे वाली गली में उस वक्त गम का माहौल हो गया, जब शादीशुदा जीजा और साली के शव मकान में देखे गए। घर के अंदर जयप्रकाश का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला, वहीं मृतक की साली मीरा का शव बेड पर पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची मृतका मीरा की बेटी ने तत्काल सूचना पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि शादीशुदा जीजा-साली का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने जान दी है। मृतका के पति चंद्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला दवा लेने के लिए घर से कहकर निकली थी, काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो बेटी अपने मौसा के यहां मां को देखने के लिए आई थी। दोनों के शव घर के अंदर पड़े मिले।

Post a Comment

From around the web